img

Breaking News

 

शिमला। 

अगर कोई पटवारी गलत रिपोर्ट देता है तो सरकार उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को विधानसभा मे प्रश्नकाल के दौरान विधायक रामलाल ठाकुर के सवाल के जबाव में दिया। रामलाल ने कहा कि मकानों के डेमेज पर दी जानी आर्थिक सहायता पटवारी स्तर पर त्रुटिया होने की बात कही।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विधानसभा मे प्रश्नकाल के दौरान कहा कि प्रदेश सरकार सुनिश्चित कर रही है कि आऊट सोर्स कर्मचारियों का शोषण न हो, इसके अलावा उन्हें पूरा वेतन समय पर मिले इसके लिए भी उचित कदम उठाए जा रहे है।

कटौती प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बीच नोंक झोंक हुई। वीरभद्र सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार एंटी एजुकेशन रवैया अपनाए हुए है। लोगों को कोर्ट जाना पड़ा तब सरकार ने कॉलेज शुरू किए। भाजपा सरकार को अपना रवैया बदलना होगा। जिस पर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भड़क गये और उन्होंने वीरभद्र के अारोपों का खंडन करते हुए कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने पिछले पांच साल में शिक्षा का बेड़ागर्क किया है। भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव से पूर्व  सरकार द्वारा घोषित 21 कॉलेज में से 16 खोले गए है।