img

Breaking News

    नई दिल्ली। 

    ब्लैकबेरी का आखिरी इनहाउस डिजाइन फोन KEYone मंगलवार को भारत में लॉन्च हो गया है. इस फोन को कंपनी के हार्डवेयर पार्टनर TCL ने तैयार किया है, जिसकी सबसे खास बात इसका QWERTY keyboard है. ये फोन अगले हफ्ते से अमेजन पर एक्सक्लूसिव तौर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

    ये फोन एंड्रॉएड नूगा 7.1.1 पर काम करेगा, जो कि लेटेस्ट वर्जन है. फोन में 4GB रैम है.इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 4.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है. फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू है.

    Image result for blackberry keyone price in india

    इसके अलावा फोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX378 सेंसर वाला रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फोन में 3,505mAh की बैटरी है जिसे फास्ट चार्ज करने के लिए गया है. बूस्ट फीचर भी दिया गया है. भारत में कंज्यूमर इसे 39,990 रुपए में खरीद सकते हैं.

    Image result for blackberry keyone CAMERA

    ब्लैकबेरी का कहना है कि KEYone में एक स्मार्ट कीबोर्ड दिया गया है, जिसके स्पेसबार में एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसके साथ ही पूरे कीबोर्ड पर स्क्रॉल करने के लिए कैपेसिटिव टच बटन दिए गए हैं. इसके अलावा, बटन को दबाए या देर तक दबाए रखने के लिए बटन को शॉर्टकट के लिए भी यूज़ कर सकते हैं.

     

    साभार नेटवर्क 18

    Recent News