img

 

श्रीनगर। 

जम्मू-कश्मीर से आतंक के सफाए के लिए सेना के जवान पूर जोर कोशिश में लगे हुए हैं। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। बताया जा रहा है कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। यहां के गहांद इलाके में आतंकियों छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों और जम्मु-कश्मीर पुलिस के जवानों ने सुबह तलाशी अभियान शुरू किया।

बताया जा रहा है कि सेना के जवानों ने कुछ आतंकियों को घेरा हुआ है। सेब के बगीचे में छिपे आतंकियों ने पहले जवानों पर गोलियां चलाईं, जवाबी कार्रवाई में दोनों मारे गए। 

पुलिस के मुताबिक, आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिला है। माना जा रहा है कि दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे। इलाके में मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

फिलहाल रुक-रुक कर फायरिंग जारी है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। बता दें कि सुरक्षाबलों को शोपियां में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। सेना के जवान भी आतंकियों को मुहंतोड़ जवाब दे रहे हैं।