img

Breaking News

     

    नई दिल्ली। 

    India vs South Africa 3rd Test: रांची में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। इसी पारी के दौरान मैच के पहले दिन एक ऐसा वाकया सामने आया जहां बीच मैदान पर एक क्रिकेट फैन की पिटाई हो गई। सुरक्षाकर्मियों ने इस क्रिकेट फैन को मैदान से बुरी तरह खदेड़ दिया। 

    अक्सर देखा जाता है कि कुछ क्रिकेट फैन अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने के लिए सीमाएं लांघकर मैदान में घुस जाते हैं। पुणे टेस्ट मैच में भी एक फैन रोहित शर्मा के पास पहुंचा था, जिससे बचने के लिए रोहित शर्मा गिर गए थे। वहीं, तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन साउथ अफ्रीकाई टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक का एक भारतीय उनसे मिलने पहुंचा तो सुरक्षाकर्मियों ने उसकी पिटाई कर दी। 

    हालांकि, इसमें गलती इस फैन की ही गलती थी, लेकिन सवाल ये भी है कि किसी भी शख्स को इस तरह पीटने की इजाजत किसी को भी नहीं है। क्रिकेट फैन की गलती के लिए उसको सजा दी सकती थी कि उसे उस स्टेडियम में कभी एंट्री ना मिले, या फिर उस पर कुछ पैसों का जुर्माना लगाया जाए, लेकिन बीच मैदान पर किसी के साथ इस तरह का बर्ताव करना रांची स्टेडियम के सुरक्षाकर्मियों पर सवाल खड़े करता है।  

    ये क्रिकेट फैन क्विंटन डिकॉक के पास पहुंचा था जब वे फील्डिंग कर रहे थे। इस फैन ने डिकॉक को हग किया और फिर देखते ही देखते कुछ सुरक्षाकर्मी उसके पास पहुंचे और उसे पकड़ लिया। इस दौरान उसको थप्पड़ भी जड़े गए। इसकी तस्वीरें न्यूज एजेंसी पीटीआइ, एपी और एफपी ने जारी की हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि सुरक्षाकर्मी क्रिकेट फैन के साथ किस तरह का बर्ताव कर रहे हैं।  

     

     

     

     

    Recent News

    • आजादी मार्च पर बुरे फंसे इमरान, PAK सेना ने भी छोड़ा साथ, कहा- हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं

      07-11-2019

    • देहरादून : दवा कंपनी में सीबीआई ने की छापेमारी

      06-11-2019

    • Delhi Police vs Lawyers Protest LIVE: 2 वकीलों ने की जान देने की कोशिश, हापुड़ में भी प्रदर्शन, दिल्ली में कामकाज ठप

      06-11-2019

    • तीस हजारी विवाद: सड़कों पर उतरे पुलिसवालों से बोले कमिश्नर अमूल पटनायक- यह परीक्षा, अपेक्षा और प्रतीक्षा की घड़ी

      05-11-2019

    • हरिद्वार में छह माह के शिशु की मां ने की हत्‍या, ऐसे हुआ खुलासा

      04-11-2019

    • जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में ग्रेनेड हमला; एक की मौत, कई घायल

      04-11-2019