img

Breaking News

    नई दिल्ली। 

    आयकर अधिकारियों ने तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के आवास पोइस गार्डन के कार्यालय ब्लॉक पर छापेमारी की. जानकारी मिलने के बाद, आवास पोइस गार्डन के कार्यालय ब्लॉक और अन्नाद्रमुक नेता वी के शशिकला द्वारा प्रयुक्त कमरे में छापेमारी की गई. आयकर विभाग के छापे के बाद अन्नाद्रमुक के समर्थकों ने सुरक्षा घेरे को तोड़ने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने समर्थकों के प्रयास को असफल कर दिया.

    आयकर विभाग के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, 'हमने पूरे पोइस गार्डन परिसर में छापेमारी नहीं की. हमारी टीम रात नौ बजे गई और केवल पूनगुंदरन के कमरे, रिकॉर्ड रूम और शशिकला द्वारा प्रयुक्त अन्य कमरे में तलाशी ली गई.' पूनगुंदरन पूर्व मुख्यमंत्री के सहयोगी के रूप कार्यरत थे. उन्होंने कहा कि हमने लैपटॉप सहित अन्य सामान जब्त किया गया.

    इससे पहले आयकर अधिकारियों ने विभिन्न शहरों में तलाशी के बाद 10 करदाताओं समूह के संदर्भ में 1,430 करोड़ रुपए की अघोषित आय का पता लगाया था. इन समूह का ताल्लुक अन्नाद्रमुक नेता वी के शशिकला, उनके रिश्तेदार और सहयोगियों से है. आयकर विभाग के अधिकारियों ने कुछ समय पहले को विभिन्न शहरों में एक साथ 187 परिसरों पर एक साथ छापे मारे थे.

    इसमें वे परिसर भी शामिल हैं जो शशिकला और उनके भतीजे और अन्नाद्रमुक के महासचिव पद से हटाए गए टीटीवी दीनाकरण, तमिल टेलीविजन चैनल जया टीवी से जुड़े हैं. संदिग्ध कर चोरी को लेकर ये छापे मारे गए थे.

    Recent News

    • केरल में मुख्यमंत्री विजयन का भाषण सुनकर 20 पुलिसकर्मी हुए बेहोश, शार्ट में निपटाना पड़ा बचा हुआ भाषण

      19-11-2017

    • कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का मजाक उड़ाते हुए लिखा चिल्लर, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

      19-11-2017

    • अब 1 दिसम्बर को रिलीज नहीं होगी पद्मावती, देशभर में हो रहे विरोध के बाद निर्माता ने लिया फैसला

      19-11-2017

    • लव जेहाद : मॉडल ने लगाया पति पर इस्लाम अपनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप

      18-11-2017

    • DU का दयाल सिंह कॉलेज हुआ वन्देमातरम महाविद्यालय, कांग्रेस और NSUI ने जताया विरोध

      18-11-2017

    • बॉलीवुड के महान फनकार वी शांताराम को 119वें जन्मदिवस पर डूडल बनाकर याद किया गूगल ने

      18-11-2017