img

Breaking News

  • मैक्स अस्पताल पर बड़ी लापरवाही का आरोप, जिंदा नवजात को बताया मृत

नई दिल्ली।

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में एक स्कूल के पास बम को निष्क्रिय किए जाने से निकलने वाली कर्कश आवाज और जहरीले धुएं के कारण मची भगदड़ में 64 छात्राएं घायल हो गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 22 छात्राएओं का इलाज अभी भी चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक हल्दीबाड़ी पुलिस स्टेशन के बाहर सोमवार (20  नवंबर) को यह घटना घटी थी, जिसकी वजह से पास में मौजूद हल्दीबाड़ी गर्ल्स हाई स्कूल में भगदड़ मच गई थी. उसी भगदड़ में लड़कियों को चोट लगी। 

ANI@ANI

West Bengal: 64 students of Haldibari Girls High school were hurt in a stampede following an explosion outside Haldibari police station yesterday; 22 students still admitted to a nearby hospital

10:25 AM - Nov 21, 2017

पुलिस ने बताया कि छात्राओं को हल्दीबाड़ी अस्पताल ले जाया गया. घायल छात्राओं में से 15 को जलपाईगुड़ी अस्पताल भेजा गया है. जलपाईगुड़ी अस्पताल के सीएमओ जगन्नाथ सरकार ने कहा कि बच्चों ने सांस लेने में परेशानी और कानों में दर्द की शिकायत की है. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि कुछ छात्रों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

पुलिस ने बताया कि स्कूल के पास खुले में विस्फोटक पाया गया था, जिसे निष्क्रिय करने के लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया था. बम को निष्क्रिय किए जाने के समय स्कूल में एक परीक्षा चल रही थी.

Recent News

  • 25 देशों की सुंदरियों को पछाड़ मिस एशिया में दून की बेटी के सिर सजा ताज

    01-12-2017

  • पद्मावती विवाद को लेकर पार्लियामेंट्री पैनल के सामने आज अपनी बात रखेंगे भंसाली

    01-12-2017

  • कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में संदिग्ध आतंकियों ने बीजेपी नेता का घर फूंका

    01-12-2017

  • ट्रम्प ब्रिटेन की PM पर भड़क, कहा- मुझ पर नहीं, अपने यहां आतंकवाद पर ध्यान दें

    01-12-2017

  • J&K : बड़गाम जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया

    01-12-2017

  • वर्ल्ड वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप : भारत की मीराबाई चानू ने गोल्ड मेडल जीतकर रचा इतिहास

    01-12-2017