img

Breaking News

  • मैक्स अस्पताल पर बड़ी लापरवाही का आरोप, जिंदा नवजात को बताया मृत

नई दिल्ली। 

फिल्म पद्मावती के विवाद को लेकर फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और 'पद्मावती' का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने वालों को कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने वाले हरियाणा बीजेपी के नेता सूरजपाल सिंह अमू ने सनसनी फैला दी थी. हालांकि बाद में बीजेपी ने हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर का कार्यभार संभाल रहे कुंवर सूरजपाल अमू को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. लेकिन अब आजतक.कॉम में छपी खबर के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस ने सूरजपाल सिंह अमू के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भंसाली के एक प्रशंसक की ओर से भाजपा हरियाणा इकाई के मुख्य मीडिया संयोजक अमू के खिलाफ शिकायत पर यहां सेक्टर 29 थाने में आईपीसी के तहत एक मामला दर्ज किया गया.

चक्करपुर गांव के निवासी पवन कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि बीजेपी नेता के हालिया बयान से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. बहरहाल, अमू अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने हरियाणा पुलिस को गिरफ्तार करने की चुनौती दी है.

बीजेपी नेता ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं, चाहे वह पार्टी में रहें या नहीं रहें. अमू ने कहा कि उन्होंने राजपूत होने के नाते निजी तौर पर बयान दिया, पार्टी के पदाधिकारी होने के नाते नहीं.

इसके पहले बीजेपी ने हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमू को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. अमु ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को दस करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था. बीजेपी के हरियाणा प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल जैन ने कहा कि बीजेपी ऐसे बयानों के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि पार्टी पद्मावती फिल्म के समर्थन में नहीं है और ना ही पार्टी ऐसे किसी बयान का समर्थन करती है.

Recent News

  • OKHI चक्रवात ने दक्षिण भारत में मचाया कहर, 8 की मौत और 250 मछुवारे लापता

    01-12-2017

  • मैक्स अस्पताल पर बड़ी लापरवाही का आरोप, जिंदा नवजात को बताया मृत

    01-12-2017

  • कांग्रेस के इस बड़े नेता पर 5,000 करोड़ की मानहानि का मुकदमा करेगी रिलांयस

    01-12-2017

  • कांग्रेस के इस बड़े नेता पर 5,000 करोड़ की मानहानि का मुकदमा करेगी रिलांयस

    01-12-2017

  • UP में निकाय चुनाव खत्म होने के तुरंत बाद बढ़ गए बिजली के दाम

    30-11-2017

  • UP नगर निकाय चुनाव में 1 वोट के लिए प्रत्याशी ने बहन को बनाया बीबी

    29-11-2017