img

Breaking News

    नई दिल्ली। 

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने सांसदों के रवैये से नाराज हैं। अपनी नारजगी उन्होंने गुरुवार की सुबह पार्टी सांसदों के साथ मीटिंग में जाहिर भी की। दरअसल गुरुवार को संसद में तीन तलाक बिल पेश होने से पहले भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत सभी बीजेपी सांसदों ने भाग लिया।

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पीएम ने सांसदों को कहा कि उन्हें समय-समय पर नरेंद्र मोदी एप को देखना चाहिए और उसका इस्तेमाल करना चाहिए। पीएम मोदी ने सांसदों पर भड़कते हुए कहा कि वह कई बार सुबह सांसदों को गुड मॉर्निंग के मैसेज के साथ एक संदेश भेजते हैं। लेकिन कुछ सांसदों के अलावा कई तो उसे देखते तक नहीं हैं।

    ये पहली बार नहीं है कि जब पीएम मोदी ने सांसदों के रवैये के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की हो। इससे पहले भी इसी साल अगस्त में संसदीय दल की बैठक के दौरान उन्होंने सांसदों को डांटा था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि अब अध्यक्ष राज्यसभा में आ गए हैं, आपके मौज-मस्ती के दिन बंद हो जाएंगे। मोदी ने कहा कि आप लोग अपने आपको क्या समझते हैं, आप कुछ भी नहीं हैं, मैं भी कुछ नहीं हूं जो है बीजेपी एक पार्टी है।जिसको जो करना है करिए, 2019 में मैं देखूंगा।

     

     

    Recent News