img

Breaking News

    हिमाचल प्रदेश। 

    हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस विधायक आशा कुमारी का महिला कॉन्स्टेबल के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, आशा कुमारी जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समीक्षा बैठक में जा रही थी तब पुलिस ने उनकी एंट्री नहीं होने दी इस पर गुस्साई कुमारी ने महिला कॉन्स्टेबल को तमाचा जड़ दिया.

    कुमारी के थप्पड़ के जवाब में महिला कॉन्स्टेबल ने भी पलट कर उन्हें मार दिया. जिसके बाद माहौल गरमा गया और कुमारी समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। 

    ANI@ANI

    #WATCH Shimla: Congress MLA Asha Kumari assaults woman constable, gets slapped back. She was being allegedly denied entry by Police in Rahul Gandhi's review meeting (amateur video)

    1:14 PM - Dec 29, 2017

    इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. जहां वो पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों और कार्यकताओं के साथ विचार विमर्श करने जा रहे हैं.

    पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल शिमला में पार्टी के राज्य मुख्यालय राजीव भवन में नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों, विधानसभा चुनाव में खड़े पार्टी प्रत्याशियों और पार्टी की जिला इकाइयों के प्रमुखों से मुलाकात की। 

    View image on TwitterView image on Twitter

    ANI@ANI

    Shimla: #RahulGandhi arrives for review meeting of party's performance in recently held assembly polls in #HimachalPradesh

    12:05 PM - Dec 29, 2017

    पार्टी अध्यक्ष ने हाल में अपने गुजरात दौरे में इसी तरह पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया था और विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेज जनों के साथ विचार विमर्श किया था.

    गत 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों में राज्य की 68 सीटों में से कांग्रेस को 21 सीटें मिली थीं जबकि बीजेपी ने 44 सीटें जीतकर पांच साल बाद प्रदेश की सत्ता में वापसी की। 

     

     

    Recent News