img

Breaking News

     नई दिल्ली। 

    बाइक एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाकर हजारों गरीबों की जान बचाने वाले करीमुल हक को देखते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक ठहर गए । प्रोटोकॉल से परे जाकर वे बैरिकेडिंग से बाहर आए और करीमुल से हालचाल पूछने लगे। इस बीच करीमुल हक ने मोबाइल बाहर तो निकाला मगर सेल्फी नहीं ले नहीं पा रहे थे। उनकी सेल्फी की ख्वाहिश का अंदाजा लगाकर मोदी ने पूछ लिया- क्या मैं सेल्फी ले सकता हूं ? फिर मोदी ने करीमुल हक के हाथ से मोबाइल लेकर उनके साथ खुद सेल्फी ली। करीमुल हक के मुताबिक- ‘‘ मैं प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी लेना चाहता था, मगर मोबाइल फ्रेंडली न होने के कारण ले नहीं पा रहा था, जिस पर मोदी ने खुद मोबाइल लेकर सेल्फी ली। ”

    दरअसल  राष्ट्रपति भवन पर इस साल “एट होम” रिसेप्शन कार्यक्रम आयोजित था। जिसमें पिछले साल के पद्म पुरस्कार विजेताओं सहित देश की तमाम हस्तियों को आमंत्रित किया गया था। इस मौके पर 10 आसियान देशों की सरकार के प्रमुखों के साथ पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, पूर्व उप प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित सभी केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे।

    मोदी ने करीमुल हक को काफी तवज्जो दिया। सिर्फ सेल्फी ही नहीं ली बल्कि उनकी बाइक एंबुलेंस सर्विस के बारे में भी पूछा। फिर मोदी ने करीमुल के गांव के पुल के बारे में ही जानकारी ली, कहा कि- उस पुल का क्या हाल है, जो बनना था। इस पर करीमुल हक ने प्रधानमंत्री से कहा कि अगर पुल बन जाएगा तो कई गांव एक दूसरे से जुड़ जाएंगे। एंबुलेंस से मरीजों को अस्पताल तक पहुंचाने का काम और आसान हो जाएगा। यह बात सुनकर मोदी ने जल्द पुल बनवाने का आश्वासन दिया। करीमुल हक के मुताबिक पिछले साल उनकी मोदी से पुल को लेकर बात हुई थी। खुशी इस बात की है कि मोदी को पुल की बात याद रही।

     

     

     

    Recent News

    • मायावती से भिड़कर नायिका बनी UP की मन्त्री स्वाति सिंह से नहीं दिए गए कफ़न के पैसे

      29-01-2018

    • सत्तारूढ़ एनपीएफ सहित भाजपा कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों ने किया चुनाव बहिष्कार

      29-01-2018

    • पद्मावत के विरोध में फैलाई गई हिंसा में अब तक 46 लोग गिरफ्तार

      29-01-2018

    • नीतीश कुमार पर हमला: मर चुके व्यक्ति को भी बनाया अभियुक्त, तेजस्वी बोले- जातिवादी हैं मुख्यमंत्री

      29-01-2018

    • सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में SC ने स्वामी की याचिका पर उठाए सवाल

      29-01-2018

    • इंटरनेशनल यंग शेफ ओलंपियाड: दुनिया की सबसे बड़ी कुकिंग प्रतियोगिता शुरू

      29-01-2018