img

Breaking News

    नई दिल्ली।

    भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। रैना टीम में वापसी के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि श्रीलंका दौरे के लिए उनकी टीम में वापसी फिटनेस की वजह से नहीं हुई थी लेकिन अपनी फिटनेस पर भी वो खूब काम कर रहे हैं। यानी तमाम कोशिशों के बावजूद भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाने के बाद अब रैना ने टीम में वापसी के लिए ये करना शुरू कर दिया है। 

    रैना ने बताया कि टीम में वापसी को लेकर वो अब अपने खेल में बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही वो क्रिकेट से जुड़े लोगों से भी बातचीत कर रहे हैं जिससे उन्हें सही मार्गदर्शन मिल सके। रैना ने खेल से जुड़े लोगों की सलाह लेने की बात इसलिए कही है क्योंकि कुछ दिनों पहले सचिन के साथ नेट्स पर बातचीत करते हुए उनकी तस्वीर देखने को मिली थी। रैना ने कहा कि वो टीम में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं साथ ही सचिन से भी बात की है और उन्होंने मुझसे कहा कि खेल का लुत्फ लो। आपने काफी कुछ किया है इसलिए कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। सब अच्छा है।  

    सुरेश रैना इस वक्त दुलीप ट्रॉफी में इंडिया ब्लू के सदस्य हैं। उन्होंने भारत के लिए अपना अंतिम टी20 मैच इस वर्ष फरवरी में बेंगलुरू में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। उसके बाद से वो भारतीय टीम में जगह बनाने में सफल नहीं रहे हैं। खास तौर पर वनडे या टेस्ट टीम में वो काफी समय से बाहर चल रहे हैं। श्रीलंका दौरे पर इस बात की उम्मीद थी कि वो टीम में जगह पा जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रैना ने कुछ दिन पहले कहा था कि वो अगले विश्व कप में टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं और चाहते हैं कि उनकी बेटी उन्हें चीयर करे। रैना के मुताबिक वो अपनी बेटी के लिए एक बार फिर से कड़ी मेहनत करके भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं जिससे की उसका भविष्य बनाया जा सके। 

    Recent News