img

Breaking News

    नई दिल्ली। 

    भारत को क्वारर्टरफाइनल में बांग्लादेश से भिड़ना था. भारत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. भारत ने टीम में बदलाव करते हुए हर्शदीप सिंह की जगह इशान पोरेल को टीम में जगह दी, जो चोट के कारण टीम से बाहर थे. भारत के दिए 266 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने संभल कर शुरुआत की. भारतको पहली सफलता 23 रन के कुल स्कोर पर नाइम के आउट होने पर मिली. इसके बाद कप्तान सैफ हुसैन ने किसी तरह पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन 12 रन बनाकर वह भी पवेलियन लौट गए. भारतीय तेज गेंदबाजों की रफ्तार के सामने बांग्लादेश के बल्लेबाजों की एक ना चली. 42.1 ओवर में पूरी टीम 134 रनों पर ही ऑलआउट हो गई.

    भारत की सलामी जोड़ी मनजोत कालरा औऱ कप्तान पृथ्वी शॉ ने अच्छी शुरुआत दने की कोशिश की लेकिन इस बार मनजोत कालरा शॉ का साथ नहीं दे पाए. 16 रन के कुल स्कोर पर नौ रन बनाकर वह आउट हो गए. इसके बाद उप कप्तान शुभमन गिल ने और कप्तान शॉ ने पारी को संभाला. दोनों के बीत 86 रनों की साझेदारी हुई. शॉके जाने के बाद हार्विक देसाई ने शुभमन का साथ दिया. 94 गेदों में 86 रन बनाकर गिल आउट हो गए और एक बार फिर शतक से चूक गए.

    इसके बाद बांग्लादेश ने मैच में वापसी की और भारत को लगातार झटके दिए. एक छोर से अभिषेक टिके रहे उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा समय तक क्रीज पर नहीं टिक पाया. भारतीय टीम पूरे ओवर खेले बिना ही 49.2 ओवर में ऑलआउट हो गई.

    भारत का सामना सेमीफाइनल में अब चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से 30 जनवरी को होगा.

     

     

     

    Recent News