img

Breaking News

    नई दिल्ली। 

    भारत के मोबाइल बाजार पर यूं ही नहीं वीवो का 8.5 प्रतिशत तक कब्जा है. उसका मुकाबला किसी और कंपनी से नहीं, बल्कि चीन के ही दूसरे कंपनियों से चल रहा है. इस मुकाबले में खुद को बनाए रखने के लिए वीवो ने हाल ही में अपना अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन लॉन्च कर दिया है. यह डिस्प्ले के नीचे फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है.

    जानकारी के मुताबिक इस फोन का नाम Vivo x20 plus UD है. चीन में इसकी कीमत 3,598 चीनी युआन है. वहीं भारत में लगभग 36,100 रुपए की होगी. फिलहाल इसे चीन में लॉन्च किया गया है, बहुत जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा.

    जहां तक फीचर की बात है तो फोन में एक एमोलेड डिस्प्ले है जिसके साथ सिनेप्टिक का बनाया हुआ क्लियर आईडी 9500 सेंसर मौजूद है. एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर चलने वाले इस फोन में में 6.43 इंच एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. इसका रेजोल्यूशन 1080x2160 पिक्सल है.

    12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं

    इसमें 4 जीबी रैम, 64 जीबी इंटरनल मेमोरी (256 जीबी सपोर्ट)और 3900 एमएएच की बैटरी के साथ आता है.

    कैमरे की बात करें तो इस हैंडसेट में में अपर्चर एफ/1.8 और फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं. मुख्य कैमरे में स्लो मोशन, पैनौरमा मोड और अल्ट्रा-क्लियर पिक्चर क्वालिटी है.

    स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो के लिए अपर्चर एफ/2.0 के साथ 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फोन में मोशन पिक्चर, ब्यूटी, पैनोरमिक जैसे मोड हैं। 

     

     

     

    Recent News