img

Breaking News

     

    मनोरंजन। 

    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है। फिल्म के ट्रेलर और गाने ने लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है। फिल्म में अक्षय कुमार के अवाला रितेश देशमुख, चंकी पांडे, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। यह फिल्म दिवाली के समय में 26 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। ऐसे में फिल्म के सभी स्टार कास्ट इस मच अवटेड फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इतना ही नहीं फिल्म सभी सभी स्टार्स इसके प्रमोशन के लिए अजीब-गरीब तरीके निकाल खूब सुर्खियां भी लूट रहे हैं।

    खबरों की मानें तो फिल्म मेकर्स ने 'प्रोमोशन ऑन व्हील्स' योजना से जुड़ कर भारतीय रेलवे को बढा़या देते हुए इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी अक्षय और अपी पूरी टीम के साथ हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए ट्रेन से मुंबई से दिल्ली पहुंच गए हैं। मजेदार बात ये है कि हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार के बेटी नितारा भी उनके साथ ट्रेन सवारी की है। दिल्ली रेलवे स्टेशन से कुछ वीडियो सामने आई हैं जिसमें देखा जा सकता है कि इन स्टार्स के रेलवे स्टेशन पहुंचे ही वहां भारी संख्या में लोग जुटने लगे, जिससे स्टेशन पर भारी भी भीड़ इक्कठा हो गई है। 

    दअसल इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म ऑर्गेनाइजेशन (आईआरसीटीसी) ने रेल मंत्रालय के साथ मिलकर के कमाई का नया जरिया निकाला है। रेलवे अब विशेष ट्रेनों के कोच पर फिल्मों का प्रमोशन भी करेगा, जिसकी शुरुआत अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म हाउसफुल 4 के साथ शुरू हो चुकी है। रेलवे ने अपनी इस योजना को 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' नाम दिया है। 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' के तहत विज्ञापन गतिविधियों और कला, संस्कृति, फिल्मों, टेलीविजन कार्यक्रमों, खेल व अन्य के प्रचार के लिए विशेष ट्रेन उपलब्ध होंगी।

    पहली फिल्म है हाउसफुल 4

    आईआरसीटीसी और पश्चिम रेलवे ने एक आठ कोच की विशेष ट्रेन तैयार की है, जो मुंबई से चलकर के दिल्ली पहुंचेगी। इस ट्रेन में हाउसफुल 4 की टीम के अलावा अन्य हस्तियां और मीडियाकर्मी आएंगे। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रविंदर भाकर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ट्रेन कई राज्यों और महत्वपूर्ण स्टेशन जैसे कि सूरत, वडोदरा और कोटा से होकर गुजरेगी।