img

Breaking News

  • चंद्रयान 2 के बाद चंद्रयान 3 की तैयारी में इसरो, 2020 में लॉन्च होगा तीसरा मून मिशन
  • अनुच्‍छेद 370 पर पाकिस्‍तान हुकूमत को बड़ा झटका, भारत को फ‍िर मिला अमेरिका का साथ
  • केंद्र सरकार पूर्वोत्तर में उग्रवादी गुटों पर कसेगी शिकंजा, म्यांमार सीमा पर संदिग्ध हरकतों की सूचना
  • जनरल बिपिन रावत सेना प्रमुख पद से रिटायर, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ का पद संभालने से पहले जवानों को कहा- शुक्रिया
  • जनरल बिपिन रावत सेना प्रमुख पद से रिटायर, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ का पद संभालने से पहले जवानों को कहा- शुक्रिया

 

मनोरंजन। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों उनकी शादी का एक कार्ड वायरल हुआ था. हालांकि, बाद में पता चला कि वो कार्ड फेक था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आलिया और रणबीर इसी नवंबर में शादी करने जा रहे हैं.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर दो हफ्तों में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल फ्रांस में शादी करेगा. उनकी शादी के लिए शेफ ऋतु डालमिया को केटरिंग के अरेंजमेंट के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें कि अनुष्का-विराट की शादी में भी ऋतु ने ही केटरिंग सर्विस प्रोवाइड कराई थी.

दोनों की शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा. बता दें कि इससे पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें भी काफी वायरल हुई थी. लेकिन ये खबरें महज अफवाह साबित हुई.

वायरल हुआ था शादी का कार्ड

मालूम हो कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की शादी का कार्ड वायरल हुआ था. वायरल कार्ड में शादी की डेट 22 जनवरी 2020 बताई गई थी. इस वायरल कार्ड पर आलिया भट्ट का रिएक्शन भी आया था. जब उनसे पूछा गया था कि मैम एक खबर सुनने को मिली है कि 22 जनवरी 2020 को...इतना सुनते ही आलिया जोर-जोर से हंसने लगी थीं और वहां से चली गई थी. बाद में ये खबरें आई की ये कार्ड फेक था.

वर्क फ्रंट पर आलिया-रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. ये उनकी साथ में पहली फिल्म है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. मूवी का लोगो लॉन्च हो चुका है.