img

Breaking News

     

    ग्रेटर नोएडा। 

    ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एलिगेंट सोसाइटी में भीषण आग लग गई है। बताया जा रहा है कि आग की वजह से सोसाइटी के अंदर करीब 50 लोग फंसे हुए हैं। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल आग बुझाने और लोगों को वहां से सुरक्षित निकालने का काम जारी है।

    मिली जानकारी के अनुसार, इलेक्ट्रिक पैनल में आग लगी है। जिसके बाद आग फैलती जा रही है। ये आग 7 से 18वें फ्लोर तक अपनी चपेट में ले ली है।

    आनंद विहार में मकान में लगी भीषण आग

    उधर, आनंद विहार इलाके में स्थित पुष्पांजलि अस्पताल के पास एक मकान में देर रात आग लग गई। सूचना मिलने पर दमकल की दस गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन मौके पर अफरातफरी मची रही।

    दमकल विभाग के अनुसार, रात करीब 9:45 बजे एक मकान में आग लगने की सूचना मिली। समय रहते परिवार के लोग बाहर निकल गए। दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश शुरू हुई। लेकिन इस दौरान अन्य मकान भी धुएं की जद में आने लगे। इससे अफरातफरी मच गई। लोग मकानों से बाहर निकल गए। पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कुछ मरीजों को रात में दूसरे अस्पताल में भेज दिया गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक आग बुझाने के दौरान दो-तीन बार तेज धमाके भी हुए। ये संभवतः एसी फटने की आवाजें थी। रात 11 बजे आग पर पूरी तरह से काबू पाया। प्राथमिक जांच में आग का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।