img

Breaking News

     

    विकासनगर। 

    देशी शराब के शौकीनों को ठेके तक पहुंचाने के लिए शुरू फ्री वाहन सेवा को पुलिस ने सीज कर दिया। वाहन के चालक व ठेके के कर्मचारी को भी गिरफ्तार कर लिया।

    चौकी सेलाकुई की पुलिस को सोशल मीडिया से जानकारी प्राप्त हुई कि चौकी सेलाकुई क्षेत्र का शराब ठेका बंद है। जानकारी के अभाव में शराब के शौकीन रोजाना पहुंच रहे हैं। यहां सहसपुर के ठेके का एक वाहन खड़ा हो रहा है। जो कि शौकीनों को फ्री सेवा देकर सहसपुर ठेके तक पहुंचा रहा है। शिकायत पर तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस ने गुरुवार को सेलाकुई के बंद शराब के ठेके के बाहर से फ्री वाहन सेवा के चालक व शराब ठेके के कर्मचारी को गिरफ्तार कर दिया। 

     

    चौकी इंचार्ज नवनीत भंडारी ने बताया कि आरोपितों ने पूछताछ में पहचान सतीश पुत्र नथू सिंह निवासी डोईवाला हाल पता सेल्समैन देशी शराब ठेका सहसपुर व सुभाष पुत्र स्व रसाल सिंह निवासी हरीपुर सेलाकुई के रूप में हुई। पूछताछ में सामने आया कि राजस्व अधिक होने के कारण टेंडर की कार्यवाही नहीं हो पाई, जिस कारण सेलाकुई का देशी ठेका काफी दिनों से बंद है।

     

    वहीं 29 अप्रैल को सहसपुर का देशी शराब का ठेका खुलने पर ठेका संचालक ने अपने सेल्समैन के माध्यम से ग्राहकों को बढ़ाने के लिए यह सेवा शुरू की। अनैतिक रूप से प्रारंभ की गई सेवा को अविलंब सीज करते हुए उचित कार्रवाई अमल में लाई गई। शराब ठेका स्वामी के विरूद्ध भी कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जा रही है।