img

 

नई दिल्ली। 

दुनिया से सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुधवार को कुछ ऐसा किया जिसने फैंस को हैरत में डाल दिया। बुधवार रात सेंपडोरिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जुवेंटस की टीम ने 2-1 से जीत हासिल की। इस जीत में रोनाल्डो का चमत्कारी हेडर शामिल था। इस हेडर को जिसने भी देखा उसकी आंखे खुली की खुली रह गई।

बुधवार रात सेंपडोरिया के खिलाफ जुवेंटस ने इटली की फुटबॉल लीग सीरी-ए में 2-1 से जीत हासिल की। रोनाल्डो ने मैच के 45वें मिनट में गोल किया जबकि इससे पहले पाउलो डायबाला ने मैच के 19वें मिनट में किया था।

 

हवा में रोनाल्डो ने लगाई छलांग

सेंपडोरिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रोनाल्डो ने एक बेहतरीन हेडर लगाया। इस हेडर को जिसने भी देखा उसे यकीन नहीं हुआ कि फुटबॉल के मैदान पर ऐसा भी कुछ हो सकता है। आमतौर पर एनबीए में इस तरह का खेल देखने को मिलता है। रोनाल्डो ने मैच के दौरान जमीन से 2.56 मीटर की उछलते हुए हेडर किया।

 

 
Obiora With Another@OBIORAOFFICIAL
 
 

Cristiano Ronaldo literally suspended in the air to get this goal. Watch the Slo-mo 

 
एम्बेडेड वीडियो
 

हवा में 1.5 सेकेंड तक रहे रोनाल्डो 

लगभग तीन मीटर उंची छलांग लगाने वाले रोनाल्डो ने बास्केटबॉल स्टाइल में सेंपडोरिया के खिलाफ हेडल के जरिए गोल किया। उन्होंने जो 2.56 मीटर उंची कूद लगाई उस दौरान वह 1.5 सेकेंड हवा में रहे। रोनाल्डो की कूद कितनी उंची थी इस बात का अंदाजा वीडियो देखकर लगाया जा सकता है। रोनाल्डो जब हवा में थे तो उनकी कमर विरोधी खिलाड़ी के सिर के करीब थी। मतलब लगभग 6 फीट लंबे खिलाड़ी के सिर तक उनकी कमर पहुंची थी।