img

Breaking News

    उत्तर प्रदेश। 

    राजनीति में विरोधी हमेशा विरोधी नहीं रहते.. तभी तो जो तस्वीर आजम खान और योगी की राजनीतिक गलियारों में और सोशल बाढ़ में तैर रही है वो कमाल की है.. उसमें राजनीतिक दुश्मनी भूल दोस्ती की वो किस्सागोई है जो सिर्फ कैमरे के लिए हो रहा है.. हालांकी कैमरे की धत्ता बताने की कोशिश भी की जा रही है, लेकिन न दिखाने से ज्यादा कोशिश दिखाने की है।

    तभी तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। इसे जो भी देख रहा है उसे काफी आश्चर्य हो रहा है, क्योंकि वीडियो में सीएम योगी और आजम खान हाथ में हाथ डालकर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में यह भी दिख रहा है कि दोनों नेताओं ने किस तरह से पत्रकारों की अनदेखी की। वहां मौजूद पत्रकारों ने जब दोनों नेताओं से आगे आने की अपील की तब योगी पास में खड़े आजम खान को बाहर लेकर चले गए। वीडियो में दिख रहा है कि बातचीत के दौरान योगी और आजम ने आपस में मजाक भी किया और फोटो भी खिंचाई, लेकिन पत्रकारों से रूबरू होने से दोनों ने ही मना कर दिया।

    दरअसल यह वीडियो उत्तर प्रदेश विधानसभा परिसर का है... लखनऊ स्थित यूपी विधानसभा में गुरुवार को सत्र चल रहा था। सीएम योगी इसमें अपने काफिले के साथ पहुंचे थे... साथ में आजम भी उनके साथ बातचीत करते हुए आए... दोनों शख्सियतों ने हंसी-मजाक किया... बाद में मीडिया के आग्रह पर साथ में फोटो भी खिंचाई, लेकिन आगे नहीं आए और पीछे के दरवाजे से ही बाहर चले गए.. खैर जो भी हो ये तस्वीर राजनीतिक गलियारे में ऐतिहासिक तस्वीर जरूर है जिसकी चर्चा हर वक्त होगी जब आजम और योगी एक दूसरे के खिलाफ जहर उंगलेंगे...